Lockdown Breaking:रामगढ़ घाटी में ब्रेक फेल ट्रक ने ली कई की जान,कई घायल..

रामगढ़।लॉकडाउन में फंसे मजदूर लेकर जा रही ट्रक रविवार को रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालु घाटी दुर्घटाग्रस्त हो गई।सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।मृतकों में एक बाइक सवार और दो मजदूर शामिल भी शामिल हैं।जबकि इस घटना में 15 मजदूर घायल हो गए.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर सभी मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक पर सवार होकर 17 मजदूर जमशेदपुर से यूपी जा रहे थे। इसी दौरान चुटूपालु घाटी में यह घटना हुई.बताया जा रहा है कि ट्रक घाटी में ब्रेक फेल हो गया और अनियंत्रित होकर ट्रक आगे चल रही बाइक से टकराई बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई इसके बाद ट्रक सड़क किनारे खराब पड़े एक हाइवा को टक्कर मारा और गड्‌ढ़े में जा गिरा।इससे ट्रक में सवार दो मजदूर उसके नीचे दब गए.दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला.और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.घायल मजदूरों ने बताया कि वो जमशेदपुर से यूपी के मुजफ्फरनगर और बिजनौर जा रहे थे।ट्रक को तिरपाल से ढंक उसपर 17 मजदूर बैठे थे