BIG BREAKING:बाघमारा के भाजपा विधायक ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया..

धनबाद।बाघमारा के बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो ने सोमवार को सरेंडर कर दिया।ढुल्लू महतो ने सोमवार को धनबाद सिविल कोर्ट में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट संगीता मे कोर्ट में रंगदारी ओर गोली चलाने के मामले में सरेंडर कर दिया।

बता दे कि ढुल्लू की गिरफ्तारी के लिए बीते 19 फरवरी को उनके चिटाही स्थित आवास को पुलिस ने छावनी में बदल दिया था।लेकिन इससे पहले ही ढुल्लू फरार हो गये थे।

विधायक ढुल्लू महतो को हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली थी।

महिला से यौन शोषण के मामले में बीते 8 मार्च को जस्टिस एके चौधरी की अदालत ने ढुल्लू महतो विधायक की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।यौन शोषण मामले में विधायक ढुल्लू महतो की ओर से अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की गई थी।

जानकारी के अनुसार विधायक ढुल्लू महतो की ओर से कहा गया था कि उन पर झूठा आरोप लगाया गया है.और राजनीतिक द्वेष के चलते ऐसा किया गया है।जबकि सरकार की ओर से अधिवक्ता सूरज वर्मा ने कोर्ट को बताया कि विधायक पर 39 केस चल रहे हैं और यह सूचक को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं.ऐसे में अगर इन्हें जमानत मिलती है,तो यह साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं।इसके बाद कोर्ट ने विधायक ढुल्लू महतो की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

गिरफ्तारी से डर रहे भाजपा विधायक ढुल्लू महतो को कोर्ट से राहत नहीं मिली थी इसके बाद ढुल्लू की गिरफ्तारी के लिए बीते 19 फरवरी को उनके चिटाही स्थित आवास को पुलिस ने छावनी में बदल दिया था,लेकिन इससे पहले ही ढुल्लू फरार हो गये थे।जिसके बाद से ही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे थे.आखिर ढुल्लू को देर रात शुरू हुई पुलिसिया कार्रवाई की भनक कैसे लग गयी और वो आधी रात को घर से फरार हो गये. कतरास थाना कांड संख्या 178 /2019 के तहत दर्जन भर से ज्यादा पुलिस कर्मी बड़े अधिकारियों के साथ ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी के लिए बाघमारा के चिटाही पहुंचे थे।करीब आधे घंटे की जद्दोजहद के बाद भी उनके घर पहुंची धनबाद पुलिस ढुल्लू को गिरफ्तार नहीं कर सकी, क्योंकि इससे पहले ही वो फरार हो गये थे।

हालांकि पुलिस ने औपचारिकता निभाने के लिए ढुल्लू के आवास की गहनता से तलाशी ली थी।