13 साल बाद पति और तीन बच्चों को छोड़कर महिला प्रेमी संग फरार

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले में तीन बच्चों की माँ को इश्क हुआ और वो प्रेमी के साथ फरार हो गयी।बताया जाता है कि महिला ने प्रेमी से शादी कर ली।वहीं महिला के पति ने उस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से इस बाबत शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है।

बताया जाता है कि जिले के केतार थाना क्षेत्र के बीजडीह ग्राम निवासी कन्हाई साह ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद केसरी को आवेदन दिया है। इसमें उसने कहा है कि उसके तीन बच्चे हैं। उसकी पत्नी बिना तलाक दिए घर से 1.50 लाख रुपये कैश एवं जेवरात लेकर भाग गयी है। उसने दूसरी शादी भी कर ली है।

पुलिस अधिकारी को दिए आवेदन में कन्हाई साह ने उल्लेख किया है कि उसकी शादी 13 वर्ष पूर्व खरौंधी थाना क्षेत्र के मझिगावां में हुई थी इससे उसके तीन बच्चे हैं। पिछले कुछ वर्षों से उसकी पत्नी का संबंध दूसरे युवक से चल रहा था। मना करने पर पत्नी द्वारा ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना का केस कर दिया गया।ये मामला अभी न्यायालय में चल ही रहा था। इसी बीच 21 दिसंबर को पत्नी तीन बच्चों को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ चली गयी और शादी कर ली।

वहीं कन्हाई साह ने महिला थाना नगर उंटारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नगर उंटारी को इस संबंध में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। माँ के घर छोड़कर चले जाने के बाद तीनों बच्चे फिलहाल अपने पिता के पास हैं। इस संबंध में चाइल्डलाइन के समन्वयक रोबोट कच्छप ने बताया कि इन बच्चों को प्रावधान के अनुसार हर संभव मदद की जायेगी।