पवित्र रिश्ते कलंकित:कलयुगी बेटे ने माँ को बनाया हवस का शिकार,पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार,भेजा जेल

डेस्क टीम:
उत्तराखंड के पौड़ी से रिश्तों को शर्मसार का एक मामला सामने आया है।जहां एक गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही माँ के साथ दुराचार किया।माँ की तहरीर पर आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।जिसे पुलिस ने कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस की मानें तो आरोपी बेटा मानसिक रूप से बीमार है।

खबर के अनुसार,पौड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव में कलयुगी बेटे ने अपनी माँ के साथ दुराचार कर लिया।घटना बीती 25 दिसंबर की शाम का बताया जा रहा है। जहां मानसिक रूप से पीड़ित बेटे ने पहले तो माँ-बाप दोनों को पीटा। इसके बाद उसने 58 साल की अपनी माँ को हवस का शिकार बना लिया।इस घटना की शिकायत माँ ने रोहतक में रह रही अपनी बेटी से साझा की। बेटी ने पुलिस से मामले की शिकायत की।पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो माँ की तहरीर पर पुलिस ने कलयुगी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

खबर के मुताबिक इस मामले में सीओ पीएल टम्टा ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र पौड़ी के एक गांव में एक महिला अपने बेटे और पति के साथ रहती है।महिला का एक बेटा दिल्ली और बेटी रो‌हतक में रहती है।उन्होंने बताया कि आरोपी बेटा गांव में उनके साथ ही रहता है।जिसका मानसिक बीमारी का उपचार उन्होंने तीन महीने पहले ही देहरादून के सेलाकुई स्थित एक राजकीय मानसिक चिकित्सालय से कराया था।बताया जा रहा है कि महिला का बेटा कुछ समय से लगातार माँ से शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था।बीते रविवार देर शाम माँ जब बेटे के कमरे में उसे खाना देने गई तो आरोपी ने उसके साथ जबरन दुराचार की घटना को अंजाम दिया। जिसका विरोध करने पर आरोपी ने माँ के साथ मारपीट की।सा‌थ ही जान से मारने की धमकी दी।इस दौरान दूसरे कमरे में रह रहे पिता पहुंचे तो आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट की।

सीओ प्रेमलाल टम्टा ने बताया कि आरोपी बेटे पंकज के खिलाफ माँ की तहरीर पर दुराचार, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जहां आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट पौड़ी की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जिला कारागार खांड्यूसैंण भेज दिया गया है।जबकि, मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि भी हुई है।