ट्रैक्टर पलटने से चार लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए,दो की मौत,दो घायल

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिला के गोमिया थाना क्षेत्र के बिरसा गांव में सड़क दुर्घटना दो लोगों की मौत हो गई,जबकि दो अन्य घायल हो गए। घटना सोमवार दोपहर लगभग दो बजे की है।घटना के बाद ग्रामीणों ने गोमिया-ललपनिया मेन रोड को जाम कर दिया। उन्होंने प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजे देने की मांग की है।

बताया जा रहा है कि एक खाली ट्रैक्टर में चालक सहित चार लोग सवार होकर गांव की ही कच्ची सड़क पर जा रहे थे।तभी अचानक उस कच्ची सड़क की मिट्टी में ट्रैक्टर का पिछला चक्का धंस गया,जिससे ट्रैक्टर सड़क से लगभग सात फीट नीचे खेत में पलट गयी।इस घटना में सभी लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए। आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें निकालकर उपचार के लिए गोमिया के सेवा सदन अस्पताल ले जाया गया।सेवा सदन अस्पताल में सभी की स्थिति गंभीर देखते हुए, वहां के डॉक्टरों ने उन्हें गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेफर कर दिया।जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दो व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अन्य दो व्यक्तियों का इलाज उसी अस्पताल में चल रहा है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही गोमिया थाना प्रभारी राजेश रंजन अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।उन्होंने बताया कि दो लोगों का इलाज गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। साथ ही उन्होंने दो लोगों की मौत की पुष्टि भी की।