Jharkhand:पिपरवार के बचरा रेलवे साइडिंग पर देर रात अपराधियों ने जमकर मचाया उत्पात,गाड़ियों को किया आग के हवाले,कई राउंड फायरिंग की..

चतरा।पिपरवार के बचरा रेलवे साइडिंग पर उग्रवादियों का तांडव।देर रात जमकर उत्पात मचाया है।दो डम्फर और एक पेलोडर को किया आग के हवाले। साइडिंग पर दहशत फैलाने के उद्देश्य से किया ताबड़तोड़ फायरिंग।लगभग डेढ़ दर्जन की संख्या में आए हथियारबंद उग्रवादियों ने दिया घटना को अंजाम। घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ पहुंचे टंडवा एसडीपीओ।बताया जा रहा है कि पीएलएफआई उग्रवादियों पर घटना को अंजाम देने का शक। पूर्व में भी कांटा घर पर की थी बमबारी।इधर एसपी ने कहा घटना की हो रही जांच, अभी कुछ भी कहना होगा जल्दबाजी।मौके पर रवाना हुए एसपी ऋषभ झा और एएसपी निगम प्रसाद।

मिली जानकारी अनुसारअज्ञात अपराधियों ने गुरुवार देर रात सीसीएल की बचरा साइडिंग में ताबड़तोड़ फायरिंग की।साथ ही, कोयला लोडिंग में लगे दो लोडर व दो हाईवा में आग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शियों मुताबिक,एक दर्जन से ज्यादा हथियारबंद अपराधियों ने साइडिंग में पहुंचते ही फायरिंग शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर वहां काम कर रहे सीसीएल व असंगठित मजदूर भाग खड़े हुए।

घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग गए, उसके बाद पुलिस पहुंची और छानबीन की। अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि अपराधी किस गुट के थे और किस उद्देश्य से आए थे। हालांकि, बताया जा रहा है कि अपराधी सीसीएल के ठेकेदारों व ट्रांसपोर्टरों से रंगदारी वसूलने के लिए इस घटना को अंजाम दिए हैं।