Ranchi:एमएस धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक पोस्ट कर बेटी जीवा को धमकी देने वाले नाबालिग आरोपी को लेकर पुलिस गुरुवार की सुबह राँची पहुँची है।

राँची।पिछले दिनों एक नाबालिग युवा द्वारा सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर देश में खेल प्रेमियों में काफी गुस्सा देखने को मिला था।मामला धोनी की पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपत्तिजनक पोस्ट कर जीवा को दी थी धमकी।जब कोलकाता से चेन्नई को मिली हार के बाद था गुस्से में, धोनी के प्रदर्शन से भी था नाराज नाबालिग युवक।फिर उसने बहुत ही आपत्ति जनक पोस्ट कर दिया था।

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक पोस्ट कर बेटी जीवा को धमकी देने वाले नाबालिग आरोपी को लेकर पुलिस गुरुवार की सुबह राँची पहुची। नाबालिग ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का वह बहुत बड़ा फैन है। ऐसे में 7 अक्टूबर को चेन्नई और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को मिली करारी हार के बाद उसे काफी गुस्सा आया था। मैच में उसे धोनी से काफी ज्यादा उम्मीद थी लेकिन उसने 12 बॉल में सिर्फ 11 रन ही बनाया था। यही वजह है कि वह धोनी के काफी नाराज था।जिससे गुस्से में गलती से बहुत ही आपत्तिजनक कॉमेंट कर दिया।पुलिस पूछताछ में पकड़ा गया नाबालिग ने यह भी बताया है कि किसी प्रकार की दुश्मनी या प्री प्लान के तहत उसने इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट नहीं किया था। अन्य कई लोगों का इससे पहले आलोचनात्मक पोस्ट देखने के बाद उसने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। हालांकि उसे खुद भी अपनी गलती का थोड़ी देर बाद ही एहसास हो गया था जिसके बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया था।रोते हुए कहा बाद में गलती का एहसास हुआ।

बता दें 9 अक्टूबर को धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बेटी जीवा को धमकी देने तथा आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला प्रकाश में आया था। इसके बाद रातू पुलिस ने सीमलिया स्थित धोनी के फार्म हाउस पर जाकर उनके परिजनों से संपर्क किया था और मामले की जानकारी ली थी। मामले में पुलिस ने 11 अक्टूबर को रातू थाना में पदस्थापित 2018 बैच के दारोगा रविशंकर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की थी। टेक्निकल सेल के माध्यम से पुलिस को जानकारी मिली थी कि गुजरात से इंस्टाग्राम पर मैसेज भेज कर धोनी के परिवार को धमकी दिया गया है। इसके बाद राँची पुलिस ने गुजरात पुलिस से संपर्क कर पूरी घटना की जानकारी दी थी।जिसके बाद आरोपी नाबालिग पकड़ा गया था।