राजधानी राँची में जमीन कारोबारी कल्लू यादव की गोली मारकर हत्या….बेखौफ अपराधियों ने सिर में गोली मारकर भाग निकला….

राँची।राजधानी राँची के टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के (सरला बिरला स्कूल के नजदीक)महिलौंग के पास जमीन कारोबारी अनिल यादव उर्फ कल्लू यादव को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।गोली कल्लू के सिर में मारी थी।जिसे मेडिका में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई है।इधर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम करीब 6 बजे कल्लू यादव घर से कुछ ही दूरी पर एक दुकान के पास बैठे थे।उसी दौरान दो अपराधी पैदल ही आया और कल्लू यादव को सिर में गोली मार कर भाग गया।बताया जाता है कि सिर में गोली आरपार हो गया है।स्थानीय लोग और परिजनों ने तुरंत अस्पताल ले गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई है।

चौमिन खाने के दौरान अपराधियों ने मारी गोली:
कल्लू यादव आरा गेट निवासी रामअवध सिंह (डेयरी फार्म से सेवानिवृत्त) का बेटा था वह जमीन कारोबार से जुड़ा था।वर्तमान में सिधाटोली,बडाम सहित अन्य जगहों पर जमीन का काम कर रहा था। जानकारी के अनुसार कल्लू महिलौंग स्थित होटल के बाहर बैठकर चौमिन का रहें थे इसी दौरान अपराधी सामने से उनके पास आए और गोली चला दी।गोली उनके सर में आरपार हो गई।घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया. अपराधी आसानी से फरार हो गए।सूचना पर पहुंची टाटीसिलवे एवं नामकुम पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

पूर्व में चचेरे भाई की हो चुकी है हत्या
कल्लू के चचेरे भाई लाले यादव (पिता छेदीलाल यादव) की पूर्व में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी उस समय भी अपराधी कल्लू को ही मारने आएं थे ।अपराधियों ने कल्लू समझकर लाले की हत्या कर दी थी। 20 नवम्बर 2013 को लाले की हत्या कर दी गई थी।


पूर्व में जा चुका है जेल
अनिल कुमार उर्फ कल्लू पूर्व में जेल जा चुका है।क्रिसमस के दौरान मारपीट करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।