महिला को जबरन नग्न अवस्था में गांव में घुमाया,7 नामजद सहित 77 लोगों पर मामला दर्ज

राँची।महिला को निर्वस्त्र करके पूरे गांव में घुमाया गया। एक घंटे तक इसी तरह उसे जबरन गांव में नग्न हालत में घुमाया जाता रहा औऱ किसी गांव वाले ने भी इसका विरोध नहीं किया। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो गांव पहुंची और पीड़िता को उग्र भीड़ से बचाया। घटना झारखण्ड की राजधानी राँची से महज 22 किमी दूर नगड़ा थाना क्षेत्र की है। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले को दर्ज किया है। पीड़िता ने अनगड़ा थाने में 7 नामजद सहित कुल 77 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

देवरानी के परिवार वालों ने निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया:
पीड़िता ने थाने में बताया कि उसकी देवरानी की हत्या हो गयी थी। देवरानी का शव टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के पास मिला था। देवरानी के मायके वालों को शक था उनकी बेटी की हत्या मेरे पति ने की है। जैसे ही देवरानी का शव पोस्टमॉर्टम के बाद घर लाया गया लगभग 100 की संख्या में देवरानी के गांव के लोग और उनके परिजन हमारे घर पहुंचे। सभी के पास हथियार थे। उन्होंने मेरे पति के साथ मारपीट की और मेरे कपड़े उतरवा कर पूरे गांव में घुमाया।

पुलिस मौके पर पहुंची पीड़िता को उग्र भीड़ से बचाया जा सकती थी जान:पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में 7 नामजद लोग जिनमें मृत देवरानी के भाई अनमोल महतो, बहन कलावती, मामा, जीजा और उसकी पत्नी सहित परिवार के सदस्य शामिल है जबकि गांव के कई लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। इस मामले में कुल 77 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। महिला ने बताया कि ना सिर्फ उसके कपड़े उतारे गये बल्कि चप्पल से उसकी पिटाई भी की गयी। सूचना मिलने पर पहुंचे अनगड़ा थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार और पुलिस के जवानों ने पीड़िता को उग्र भीड़ से बचाया। तौलिया देकर पीड़िता की इज्जत बचाई । पीड़िता ने बताया कि देवरानी के परिवार ने उसके साथ बहुत अभद्र व्यवहार किया।