जमशेदपुर में सांड का कहर,दो लोगों को पटक कर मार डाला..

राँची।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर साकची में शुक्रवार की सुबह सांड का तांडव देखने को मिला है। सांड ने 2 लोगों पर हमला कर पटक कर मार डाला। इस घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई और अपनी जान किसी तरीके से बचा कर भागते दिखे। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सांड को घेर कर रखा।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह 5.30 बजे लोग शीतला मंदिर के पास से लोग पैदल गुजर रहे थे। इतने में वहां मौजूद सांड ने अचानक दो लोगों पर हमला कर दिया। लोगों ने उसे भगाने का भी प्रयास किया पर वह हमला करता रहा। सांड के आतंक से लोगों में भय का माहौल है।

इधर इस दिल दहला देने वाली घटना से शहर में हड़कम्प मच गया है।घटना साकची थाना अंतर्गत शीतला मंदिर के समीप की है।जहां शुक्रवार अहले सुबह करीब 5:30 बजे जब लोग नींद से जाग रहे थे तभी एक सांड बेकाबू हो गया और अचानक सड़कों पर तांडव मचाने लगा।सांड ने आते-जाते राहगीरों को पटकना शुरू कर दिया।इस दौरान दो लोगों को सांड ने पटककर रौंद दिया।आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने दोनों घायलों को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।इनमें से एक की पहचान अशोक अग्रवाल के रूप में हुई है, जो साकची में एक कारोबारी परिवार से आते हैं। जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है। उधर पुलिस ने सांड को रोकने के लिए बैरिकेडिंग कर दी है। साथ ही टाटा स्टील यूआईएसएल (पहले जुस्को) को खबर दे दी गई है। फिलहाल सांड को काबू में करने का प्रयास जारी है।