Jharkhand:हत्याकांड मामले में कोल्हान डीआईजी देर रात आदित्यपुर थाना पहुंचे,लापरवाही बरतने वाला एक एएसआई सस्पेंड,थानेदार की भूमिका की चल रही जाँच..

सरायकेला ।सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत एस टाइप चौक पर हुए बुधवार को कारोबारी सुजय नंदी हत्या मामले में कोल्हान डीआईजी देर रात आदित्यपुर थाना पहुंचे।जहां उन्होंने पूरे मामले की जांच करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को कई अहम सुझाव दिए।डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में एएसआई जेम्स एक्का को निलंबित कर दिया।वैसे उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया, कि घटना के वक्त एसआई की मौजूदगी में पुलिस अपराधी को पकड़ने में नाकाम रही।

डीआईजी राजीव रंजन सिंह
उन्होंने बताया कि जब तक पुलिस अपराधी तक पहुंच पाती उससे पहले ही अपराधी भागने में सफल रहा।उन्होंने बताया कि ड्यूटी के वक्त सर्विस रिवाल्वर नहीं रखने के आरोप में एसआई को निलंबित किया गया है।बता दें घटना के चश्मदीदों ने घटना के वक्त पुलिस की मौजूदगी में अपराधियों के भागने का आरोप लगाया है।स्थानिय लोगों ने कहा है कि पुलिस के सामने बंधक बने अपराधी भाग गया और पुलिस देखते रह गया था। बहरहाल पूरे मामले में पांच अपराधियों की पहचान करते हुए एफआईआर दर्ज किया गया है. जिसकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले में आदित्यपुर थाना प्रभारी की क्या भूमिका रही और क्या लापरवाही की गई है या नही इसकी जांच चल रही है।डीआईजी खुद पूरे मामले को देख रहे है।