राजधानी राँची को शर्मशार करने वाली घटना:12 साल की नाबालिग को अगवा कर चार घंटे तक किया गैंगरेप,धमकी देकर हुए तीन आरोपी फरार, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची में बड़ी शर्मशार करने वाली घटना को युवकों ने अंजाम दिया गया है।जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में 12 साल की नाबालिग के साथ तीन अभियुक्तों ने चार घंटे तक घर से अगवा कर गैंगरेप किया। फिर उसे भोर के चार बजे धमकी देकर छोड़ भागे की अगर घर वालों को इसकी जानकारी दी तो सभी को जान से मार देंगे। घटना को अंजाम तीन अभियुक्त गुड्डू सिंह, अनिकेत सांगा और अजय मिर्धा ने दिया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एक अभियुक्त अनिकेत सांगा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य अभियुक्त अभी फरार है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। तीनों अभियुक्त नाबालिग के घर के आसपास में ही रहते है और वे जानते थे कि नाबालिग अपने कमरे में अकेली होगी।

रात में सोई हुई थी बच्ची, घर से तीनों ने किया अगवा

पुलिस को बच्ची ने बताया िक 15 दिसंबर की रात वह घर में सोई हुई थी। उसके माता पिता दूसरे कमरे में थे। रात करीब 12.30 बजे तीनों उसके कमरे में घुसे और उसे अगवा कर जबरन अपने साथ ले गए। घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित भाठापीढ़ी के पास सुनसान में तीनों ले गए। फिर शराब के नशे में तीनों ने चार घंटे तक गैंग रेप किया। जब नाबालिग अचेत हो गई तब तीनों उसे यह धमकी देते हुए वहां से भाग निकले की अगर किसी को घर में जानकारी दी तो उसके घर वालों सहित उसे भी जान से मार दिया जाएगा।

घटना के बाद पुलिस कर रही है छापेमारी

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद जगन्नाथपुर थाना की पुलिस सक्रिय हुई। फिर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू हुई। लेकिन एक को ही गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हुई। अभी तक दो अभियुक्त फरार चल रहे है। वहीं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराया है। अब कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।