KHUNTI:पीडीएस डीलर और ठेकेदारों से लेवी वसूलने वाले पीएलएफआई के दो उग्रवादी गिरफ्तार..

खूंटी:पीडीएस डीलर और निर्माण कार्य में लगे ठेकेदारों से डरा धमका कर लेवी वसूलने वाले दो पीएलएफआई उग्रवादी को खूंटी पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हुए उग्रवादियों में संजय सोए उर्फ संजय लोहरा और तूरी हेंब्रम शामिल हैं.पुलिस ने इनके पास से नक्सली पर्चा, पीएलएफआई का रसीद और लेवी का रुपया बरामद किया है. गिरफ्तार हुए उग्रवादी संजय लोहरा का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है खूंटी जिला के चार थाना क्षेत्र में इसके खिलाफ मामला दर्ज है.

पीएलएफआई उग्रवादियों के द्वारा डरा धमका कर वसूला जा रहा था लेवी :-

खूंटी एसपी आशुतोष शेखर को गुप्त सूचना मिली थी कि अड़की थाना क्षेत्र के कोचांग गांव के आसपास राशन डीलर और निर्माण कार्य में लगे ठेकेदारों से पीएलएफआई के उग्रवादियों के द्वारा डरा धमकाकर लेवी वसूली किया जा रहा है. मिली सूचना के बाद आशुतोष शेखर के द्वारा आवश्यक कार्रवाई हेतु अड़की थाना प्रभारी को निर्देश दिया गया.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 उग्रवादी को किया गिरफ्तार:-

एसपी के निर्देश के बाद अड़की थाना प्रभारी और कोचांग टिकट के पुलिस बल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए कोचांग चौक के पास पीएलआई के दो उग्रवादी को नक्सली पर्चा, रसीद और लेवी के रूपए के साथ गिरफ्तार किया गया.गिरफ्तार हुए उग्रवादियों से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह दोनों पीएलएफआई के एरिया कमांडर मोदी उर्फ हरि सिंह सांडी पूर्ति के दस्ता का सदस्य हैं. तथा उन्हीं के कहने पर राशन डीलर सैलरी लेकर वापस लौट रहे थे.