जेएससीए स्टेडियम राँची:सुरक्षा में सेंध लगाकर,कप्तान रोहित शर्मा का फैन घुस गया था मैदान के अंदर,दंडवत प्रणाम किया,पुलिस ने हिरासत में लिया

राँची।भारत न्यूजीलैंड मैच के दौरान जेएससीए स्टेडियम में उस समय हड़कंप मच गया जब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक फैन सुरक्षा में सेंध लगाकर मैदान में पहुंच गया। जब भारतीय टीम फिल्डिंग कर रही थी तो वह रोहित शर्मा के सामने आकर लेट गया था। हालांकि, तुरंत ग्राउंड में मौजूद सुरक्षाकर्मी ने उसे स्टेडियम से बाहर कर दिया।बताया जाता है कि फैन को उसी समय पुलिस ने हिरासत में लेकर राँची के धुर्वा थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम दयानंद कुमार बताया है। वह बिहार के नवादा जिले नादिरगंज का रहने वाला है। उसने बताया कि वह रोहित शर्मा का बहुत बड़ा फैन है और उनसे आशीर्वाद लेने के लिए मैदान में गया था।शुरुआती पूछताछ में दयानंद ने खुद को रोहित शर्मा का बहुत बड़ा फैन बताया है।युवक को धुर्वा थाने में ही रखा गया है। उसका रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। जांच पूरी होने के बाद युवक को छोड़ा जाएगा। वहीं, उस पर कार्रवाई होगी या नहीं इसके लिए पुलिस महकमा के आला अधिकारी भी मंथन कर रहे हैं।

इधर अचानक मैच के दौरान ग्राउंड में फैन की एंट्री से स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। स्टेडियम के जिस छोर से दयानंद ने एंट्री की है वह वीवीआइपी हिस्सा बताया जाता है।जेएससीए के प्रशासक से लेकर सभी प्रमुख गेस्ट वहीं आसपास बैठे थे।