Jharkhand:दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस,आरोपी युवक ने चाकू से गला काट लिया,पुलिस ने अस्पताल पहुँचाया जहां इलाज चल रहा है

चाईबासा।झारखण्ड के चाईंबासा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक युवक ने बुधवार को गिरफ्तारी के डर से चाकू से अपना गला रेत लिया।युवक पर युवती से रेप के मामले दर्ज है इसलिए पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी। आरोपी बारकेला गांव स्थित अपने जीजा के घर में छिपा हुआ था। पुलिस को देखते ही युवक ने अपने गले को चाकू से रेत लिया।युवक द्वारा गला रेत लेने के बाद आनन-फानन में पुलिस उसे लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंची। हालात गंभीर होने पर उसे एमजीएम रेफर किया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

बताया गया कि हिस्सा बांध गांव निवासी सोना राम गोप पर पास के गांव में रहने वाली एक युवती ने मुफस्सिल थाना में रेप का मामला दर्ज करवाया था। तब से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी उसके जीजा के घर में छिपे हैं।जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो युवक ने खुद को कमरे में बंद कर लिया।

इसके बाद युवक ने कमरे में रखे चाकू से अपना गला रेत लिया। पुलिस दरवाजा तोड़ कमरे में घुसी तो आरोपी घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा मिला। घटना के संबंध में युवक ने बताया- पुलिस बार-बार उसे परेशान कर रही है। इस वजह से उसने आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल उसकी हालत में सुधार है।