Jharkhand:लातेहार में रेल प्रोजेक्ट साइट पर बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग,घटना स्थल से पुलिस ने 8 गोली के खोखे किया बरामद,छानबीन में जुटी है

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार में रेल प्रोजेक्ट साइट पर बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी की है।यह घटना बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के लातेहार रेलवे स्टेशन क्षेत्र स्थित रेल प्रोजेक्ट साइट पर हुई है। जहां बाईक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने आठ राउंड गोलीबारी की, गोलीबारी करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि गोलीबारी करने के बाद भाग रहे अपराधियों का हेलमेट मौके पर ही छूट गया।घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इधर, इस घटना के बाद से रेल प्रोजेक्ट साइट पर काम कर रहे लोगों में दहशत का माहौल है।पुलिस ने मौके से 7.62 बोर की 3 और 5.65 बोर की 5 गोली के खोखे व एक हेलमेट बरामद किया।

जानकारी के अनुसार लातेहार रेलवे स्टेशन क्षेत्र में टीटीआइपीएल कंपनी द्वारा बिल्डिंग निर्माण का काम करवाया जा रहा है।यही पर अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।फायरिंग के बाद बदमाश रेलवे लाइन पार कर भाग निकले।मौके पर पहुँची पुलिस छानबीन में जुटी है।