Jharkhand:चाईबासा में ट्रैक्टर घर में जा घुसा,दो की मौत एक घायल,पुलिस ने ट्रैक्टर जप्त कर लिया है।

चाईबासा।आज उस समय कोहराम मच गया जब काल बनकर एक ट्रैक्टर घर मे घुस गया।जहां दो की मौत हो गई।मामला जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत करंजिया गांव में सुनील गोप के घर में सीमेंट व गिट्टी से लदा ट्रैक्टर घुस जाने से सुनील गोप की पत्नी बेनी देवी व पुत्र अगातिया गोप की मौत हो गई।जबकि सुनील गोप बुरी तरह घायल हो गए।इधर हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल छा गया।


घटना की सुचना मिलते ही जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधु सुदन मोदक ने त्वरित घायल को अस्पताल भेजा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस मामले की जांच में जुट गई और घायल को ईलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जैंतगढ़ से ट्रैक्टर में सीमेंट और ईट्टा लोड कर कुमारडुंगी के लिए बाईपास होकर जा रहा था।उसी दौरान कंरजिया ग्राम एनएच -75 पर जो बुरूसाई जाने वाली रोड स्थित सुनील गोप के घर में अनियंत्रित होकर घर में घुस गया।जिससे सुनील गोप की पत्नी बेनी देवी और बेटा अगांतिया गोप चपेट में आ गए। जिससे मां और बेटे की मौत हो गई। साथ ही सुनील गोप भी बुरी तरह घायल हो गए।

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक स्पीड में गाड़ी चला रहा था इसलिए अनियंत्रित होकर घर मे घुस गया जिससे ये बड़ी दर्दनाक घटना घटी है।स्थानीय लोग प्रशासन से मृतक के परिवार को मुआवजे देने का अनुरोध किया है।घर मे जो नुकसान हुआ है और मृतक के परिवार को मुआवजे दें।