Jharkhand:कोडरमा के चंदवारा में स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र से एक लाख की लूट, संचालक को चाकू मारकर किया घायल,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

कोडरमा में स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र से एक लाख की लूट, संचालक को चाकू मारकर किया घायल

कोडरमा।जिले के झुमरीतिलैया व चंदवारा थाना क्षेत्र के सीमा पर स्थित एसबीआई के एक ग्राहक सेवा केंद्र में दिनदहाड़े लूट व संचालक के साथ मारपीट की घटना हुई है। सीएसपी संचालक मुन्ना कुमार से 80000 व एक ग्राहक से ₹10000 की लूट अपराधियों ने की है। महतो आहार से चौपारण पथ पर आरगारो गाँव के समीप दिलावर चौक स्थित स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में 3 युवकों ने चाकू व पिस्टल का भय दिखाकर स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से मारपीट कर रुपये लेकर फरार हो गए ।

स्थानीय लोगो एवं एक चश्मदीद आरगारो निवासी व कपड़ा व्यवसायी प्रयाग यादव ने बताया कि एक पल्सर पर 2 युवक व एक स्पलेंडर से एक युवक उतरकर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक मुन्ना कुमार को अपने कब्जे में लिया। वे लोग लूटपाट करने का प्रयास कर रहे थे।मुन्ना कुमार द्वारा विरोध करने पर चाकू व अन्य लोहे के औजार से उसके सर पर वार कर दिया । वार होते ही मुना कुमार जमीन पर गिर गए । प्रयाग यादव ने बताया कि इसका जब विरोध हमने किया तब मेरे ऊपर पिस्टल तान दिया ।इसके बाद मैं जान बचाकर भागने का प्रयास किया और कुछ दूर जा कर टेलीफोन से अन्य लोग को सूचना दी । इस दौरान अपराधी फरार हो गए।इधर घटना कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तिलैया थाना प्रभारी अजय सिंह,चंदवारा थाना के एस आई रामिन्द्र सिंह ने घटना की जानकारी ली । इससे पूर्व संचालक को प्राथमिक उपचार के लिए लोग निजी क्लीनिक ले गए । पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है ।