Jharkhand:प्रेमिका को प्रेमी की पत्नी ने परिजनों संग मिलकर निर्वस्त्र कर घुमाया,प्रेमिका के साथ मारपीट की,पुलिस ने दो महिला सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के रानीश्वर थाना क्षेत्र के एक गांव की शादीशुदा महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने व मारपीट करने की घटना सामने आई थी।इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर दो महिला समेत छह आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।मामले में छह महिला समेत 12 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

बताया गया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और कार्रवाई की है। पुलिस ने कथित प्रेमी की पत्नी मिनी देवी, रासमुनि देवी, सोनू मिर्धा, सनातन मिर्धा, राजू मिर्धा व मदन हांसदा को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया,जबकि समावती देवी, फूलकुमारी, मानिक मिर्धा, कुशल देवी, सरस्वती देवी आदि को आरोपी बनाया गया है।

क्या है मामला
बताया जाता है कि रानीश्वर प्रखंड के एक गांव की एक महिला की शादी रानीश्वर के ही एक गांव में हुई है।इसी गांव के बगल के कदमा गांव के माणिक मिर्धा की भी शादी हुई।छह माह पहले माणिक और उस महिला के बीच प्रेम हो गया था। एक माह पूर्व विवाहिता अपने प्रेमी के साथ रोजगार की तलाश में पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान चली गयी।बुधवार की शाम दोनों वापस कदमा गांव लौटे।यहां पति को दूसरी महिला के साथ देख पत्नी ने घरवालों के अलावा गांव में रहने वाले दूसरे रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी।जानकारी के अनुसार,मसानजोर थाना क्षेत्र के कुलंगों गांव से 12 आरोपियों ने कदमा पहुंचकर पीड़िता को निर्वस्त्र कर घुमाया और व मारपीट की। पीड़िता द्वारा इसकी सूचना थाने को दिये जाने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर छह को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है।थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है।