Jharkhand: तीन दिन से लापता व्यक्ति का जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव

कोडरमा। जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र के कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग स्थित छोटकी घाट जंगल में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति का शव महुआ के पेड़ से लटका मिला। वहीं मृतक की पहचान नवलशाही थाना क्षेत्र के बेको ग्राम निवासी 50 वर्षीय टुकलाल रॉय के रूप में हुई है। बताया गया कि टुकुल राय तीन दिन पहले ही अपने घरवालों से लड़ाई कर गुस्से में घर से नाराज होकर निकले थे। वहीं 6 दिन बाद 27 मई को उनकी भतीजी की शादी होनी है।

परिजनों के अनुसार शादी में पैसे की कमी हो रही थी। इसके लिए वो अपनी जमीन बेचना चाह रहे थे। इसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हो गया और वे नाराज होकर घर से भाग गए थे। मृतक की पत्नी दस वर्ष पहले मर चुकी है। मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री भी है।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा और मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस ने कहा- हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से होगी जांच

घटना की सूचना मिलने के बाद मरकच्चो थाना प्रभारी सतीश कुमार, नवलशाही थाना प्रभारी इकबाल हुसैन के साथ एसआई अमित कुमार, आशीष हांसदा व पुलिस बल के जवान मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा भेज दिया है। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कहा जा सकता है की यह घटना हत्या है या आत्महत्या। दोनों एंगल से मामले की जांच की जाएगी।