Jharkhand:पत्थर से कूचकर युवक की हत्या,घर के बाहर सोया था युवक,जमशेदपुर के बागबेड़ा की घटना है

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर के बागबेड़ा में युवक की बेरहमी से हत्या।युवक घर के बाहर सोया हुआ था। युवक की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई।यह घटना शनिवार की देर रात बागबेड़ा थाना क्षेत्र के सोमाय झाेपड़ी ऊपरी टोला में हुई है।जहां जगता सोरेन नाम के युवक की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई।घटना की जानकारी आज रविवार की सुबह परिजनों को हुई।जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

सिर पर पत्थर से मारकर की गई हत्या:

रविवार की सुबह जगता सोरेन के भाई देखा कि उसके सिर पर गंभीर जख्म थे और खून निकल रहा था।उसकी मौत हो चुकी थी. शनिवार रात जगता सोरेन का किससे विवाद हुआ था और क्यों हुआ था, इसका पता लगा रही है. जगता सोरेन की हत्या में किसी नजदीकी की संलिप्तता पुलिस मान रही है।

पुलिस ने खून लगा एक पत्थर बरामद किया:

मौके पर पहुंची पुलिस ने खून लगा एक पत्थर बरामद किया है जो शव के बगल में पड़ा था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि शनिवार रात जगता सोरेन ने खाना मांगा।उसे खाना अच्छा नहीं लगा और खाना नहीं खाया। घर के बाहर ही सो गया। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई।