Jharkhand:पलामू जिले के बघना जंगल में युवती की नग्न अवस्था में मिला शव,पुलिस छानबीन में जुटी है

पलामू।झारखण्ड में पलामू जिले के बघना जंगल में एक लड़की नग्न शव बरामद हुआ है।यह मामला जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सलैया पंचायत स्थित बघना जंगल की है।जहां बुधवार को एक लड़की का नग्न अवस्था में शव बरामद हुआ है. लडकी के चेहरे पर पत्थर से मारकर हत्या की गई है।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार सलैया पंचायत स्थित बघना जंगल में बुधवार को स्थानीय लोगों ने एक लड़की का नग्न अवस्था में शव देखा।जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस की दी गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने में जुटी हुई है.।जिस जगह लड़की का शव बरामद हुआ है वो बिहार और झारखण्ड का सीमावर्ती क्षेत्र है।

इस मामले में हरिहरगंज थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि एक लड़की का शव बरामद हुआ है।लड़की की पहचान नहीं हो पाई है. इस मामले में आशंका जताई जा रही है,कि लड़की की हत्या कहीं और करके उसके शव को जंगल में लाकर फेंक दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।आशंका जताया जा रहा है हत्या से पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है।फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा दुष्कर्म हुई है या नहीं।