रामगढ़:गोला में जेई ने ड्यूटी से लौटने के बाद किया आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस….

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के सीसीएल रजरप्पा प्रोजेक्ट के बी-टाइप क्वार्टर में एक युवक ने आत्महत्या कर लिया।आत्महत्या करने वाला युवक गोला प्रखंड में पंचायती राज विभाग में पदस्थापित कनीय अभियंता सुधांशु कुमार था, जिसकी उम्र महज 30 वर्ष की थी।सुधांशु,भुरकुंडा चिकोर का रहने वाला था।

बताया जा रहा है कि 16 फरवरी को वह ड्यूटी से आने के बाद क्वार्टर में था। शनिवार सुबह देर तक क्वार्टर का दरवाजा नहीं खुलने पर आस-पास के लोगों को चिंता हुई।इधर युवक के परिजन भी लगातार उसे फोन कर रहे थे। कॉल रिसीव नहीं करने पर परिजनों ने इसकी सूचना रजरप्पा थाना में दी।जिसके बाद थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और क्वार्टर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे,जहां युवक का शव को फंदे से झुलता मिला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस मामले की गहन जांच पड़ताल कर रही है।जानकारी के मुताबिक, बड़कीपोना के रहने वाले किरण महतो सीसीएल रजरप्पा के टाउनशिप में कार्यरत हैं. इन्हीं के नाम पर उक्त क्वार्टर आवंटन है, जिसमें जेई रहता था।

इधर घटना की सूचना मिलने पर गोला बीडीओ संजय कुमार सांडिल्य भी घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने घटना पर दुख प्रकट किया।बीडीओ ने कहा कि जेई सुधांशु पर काम का किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं था। वे क्षेत्र में एक अच्छे अधिकारी के रूप में कार्य कर रहे थे।उधर इस घटना के बाद रामगढ़ जिला के गोला, चितरपुर, पतरातू, रामगढ़, मांडू, दुलमी प्रखंड कर्मियों में शोक की लहर है।