Ranchi:प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या,लापुंग थाना का जवान गिरफ्तार,ग्रामीणों का आरोप-मृतक की पत्नी से जवान का अवैध सम्बन्ध था

राँची।जिले के लापुंग थाना क्षेत्र के सापुकेरा में होटल संचालक बिरसा मुंडा के बड़े भाई नंदा मुंडा की हत्या।ग्रामीण शव लेकर पहुँचे थाना।बताया जाता है कि लेंदा मुंडा की पत्नी कंचन मुंडाईन और उसके कथित प्रेमी पुलिस के जवान इलियाजर कुजूर के ऊपर हत्या का आरोप लगा है। लेंदा मुंडा की पत्नी कंचन और सिपाही इलियाजर कुजूर के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग का मामला। कंचन मुंडाईन ने अपने कथित प्रेमी इलियाजर कुजूर के साथ मिलकर मंगलवार की देर शाम घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस आरोपी पुलिस के जवान इलियाजर कुजूर और कंचन मुंडाईन को बचा रही है।

मृतक के छोटे भाई बिरसा मुंडा ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने आरोपी पुलिस के जवान को बचाने के प्रयास में उसे मौके से गायब कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना का घेराव किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी पुलिस के जवान को ग्रामीणों के हवाले करें ताकि उसके खिलाफ ग्रामीण कार्रवाई कर सकें। ग्रामीणों ने कहा कि ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे थे लेकिन पुलिस जबरन शव को उठाकर थाना ले आई। ग्रामीणों ने भारी हंगामा किया।वहीं पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है जवान को गिरफ़्तार कर लिया है।भारी संख्या में पुलिस बल थाना में तैनात किया गया है।