भारतीय सेना के हथियार ले जा रही मालगाड़ी लातेहार में हुई बेपटरी

भारतीय सैन्य हथियार और टैंक लदी मालगाड़ी लातेहार में हुई डिरेल

लातेहार: इंडियन आर्मी की आर्म्स-एम्यूह नेशन, टैंक लदी एक मालगाड़ी सोमवार की सुबह डिरेल हो गई. यह घटना बरकाकाना-बरवाडीह रेलखंड के टोरी जंक्श‍न के पूर्वी सिग्ननल के पास लाइन बदलने के क्रम में हुई. मालगाड़ी के डिरेल होने के बाद पूरे इलाके को आर्मी के जवानों ने सुरक्षा घेरा में ले लिया. मौके पर बड़ी संख्याा में आर्मी और पुलिस के जवान मौजूद हैं।

राँची से आर्मी का समान लेकर जा रही थी ट्रेन

मिली जानकारी के अनुसार, आर्मी का सामान लेकर यह मालगाड़ी रांची से जा रही थी. इसी दौरान सोमवार की सुबह टोरी जंक्श न के पूर्वी सिग्नकल के पास रेल लाइन बदलने के दौरान यह हादसा हुआ.

सेना की मालगाड़ी बेपटरी, कोई हताहत नहीं

रेलवे के कर्मी डिरेल हुई ट्रेन को ठीक करने में जुट गए हैं. इससे थोड़ी देर के लिए अप लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है. रेल पदाधिकारियों के दिशा-निर्देश में क्षतिग्रस्त पटरियों को दुरुस्त करने का कार्य जारी है.

भारतीय सैन्य हथियार लदी मालगाड़ी के डिरेल होने से किसी भी तरह की जान-माल की क्षति नहीं हुई है. लूप लाइन में ट्रेन के डिरेल होने से अन्य ट्रेनों के आवागमन पर किसी भी तरह का प्रभाव नहीं पड़ा है. बताया गया है कि मालगाड़ी आर्मी की है, जिस पर टैंक लोड है. रांची से इंजन को टोरी के लिए रवाना कर दिया गया है.रेस्क्यू कार्य जारी है.