गिरिडीह:मामूली विवाद में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट,थाना के बाहर भी दोनों गुट आपस में भिड़े,पुलिस ने खदेड़ा…

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के पचंबा थाना क्षेत्र के हटिया रोड में रविवार देर शाम मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है।बताया जाता है मामूली विवाद के बाद देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग मारपीट करने लगे जिसके बाद दुकान की शटर बंद होने लगी। मामले की सूचना डीसी नमन प्रियेश लकड़ा व एसपी अमित रेणू को मिली।जिसके बाद एसडीएम विशालीप खलको, एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, डीएसपी संदीप सुमन, पचंबा थाना प्रभारी सौरभ राज, एएसआई राजीव सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस बल के जवान हटिया रोड पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी।और मामला को शांत कराने की कोशिश की।

वहीं दो गुटों में मारपीट से इलाके में तनाव है।घटना के बाबत बताया गया कि हटिया रोड में रविवार की शाम को बाजार में भीड़ ज्यादा थी। इसी दौरान सड़क पर कई गाड़ियां खड़ी हो गयी और जाम लग गया।यहीं पर वाहन को लेकर कुछ लोगों में कहा-सुनी शुरू हो गयी।फिर कुछ देर के बाद दोनों के बीच मारपीट होने लगी। मारपीट की घटना के बाद कुछ देर के लिए मौके पर अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।देखते ही देखते दोनों पक्ष से काफी संख्या में युवक मौके पर पहुंच गये और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट की इस घटना में तीन से चार लोगों के घायल होने की खबर है।जिसका इलाज स्थानीय स्तर पर करवाया जा रहा है।

इधर मारपीट की घटना को लेकर पुलिस हटिया रोड में स्थिति को नियंत्रित कर गश्ती पर निकली। इसी बीच दोनों ही पक्ष के काफी संख्या में लोग अलग-अलग आवेदन देने के लिए पचंबा थाना पहुंच गये। पचंबा थाना के बाहर की दोनों पक्ष के लोगों के बीच पहले तो कहा-सुनी हुई फिर थाना के बाहर ही दोनों पक्ष के लोग भिड़ गये। जिसके बाद माहौल बिगड़ा तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर दोनों पक्ष के लोगों को खदेड़कर थाना से भगाया।

इस घटना के बाद पचंबा थाना प्रभारी सौरभ राज इलाके में लगी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गये हैं।साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी शुरू कर दी है।