झारखण्ड के UPA विधायक रायपुर से पहुँचे राँची,मौसम खराब होने के कारण करीब पौने घंटे तक हवा में चक्कर काटने के बाद एयरपोर्ट पर लैंड हुई विमान

राँची।मौसम खराब होने के कारण करीब 40 मिनट तक हवा में चक्कर काटने के बाद आखिरकार यूपीए विधायकों को लेकर रायपुर से आया विशेष विमान राँची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर लैंड कर गया।एयरपोर्ट से बाहर निकल कर बस में सवार होने से पूर्व यूपीए विधायकों ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।इसके बाद इन विधायकों को लेकर बस सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गयी।बता दें कि सोमवार को झारखण्ड विधानसभा का विशेष सत्र आहूत है।इसमें हेमंत सरकार विश्वास मत पेश करेगी।

मौसम खराब होने के कारण UPA विधायकों का विमान हवा में काट रहा चक्कर

रायपुर से यूपीए विधायकों का विमान राँची तो आया, लेकिन मौसम खराब होने के कारण करीब 40 मिनट से हवा में ही चक्कर काट रहा है। खराब मौसम की वजह से ATC ने लैंड करने की अनुमति नहीं पा रहे थे। इससे विधायकों का विमान हवा में ही चक्कर काट रहा था।बता दें कि गत 30 अगस्त को राँची से महागठबंधन के 32 विधायक रायपुर गये थे, लेकिन इसके एक दिन बाद कांग्रेस कोटे के सभी मंत्री वापस राँची आ गये।इधर, सोमवार को झारखण्ड विधानसभा का विशेष सत्र होने के कारण रायपुर से यूपीए के अन्य विधायक राँची पहुंच हैं।सभी विधायकों को सर्कुलर रोड स्थित सर्किट हाउस में रखा गया है।वहीं राँची पुलिस ने आसपास कड़ी सुरक्षा कर दी है।

रिपोर्ट:आर.मित्रा