राजधानी राँची में जिला प्रशासन जनजीवन सामान्य बनाने की कोशिश में लगी है,शहर के कई इलाकों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

राँची।राजधानी राँची के मेन रोड यानी महात्मा गांधी रोड पर हुई हिंसक घटना को पुलिस प्रशासन ने चिंताजनक बताया है।इस हिंसा के बाद पुलिस की टीम लगातार राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों में गश्त कर रही है।वहीं कई इलाकों में गश्त बढ़ा दी गई है।इसको लेकर पुलिस लगातार फ्लैग मार्च भी कर रही है।

इधर शहर में रविवार से धीरे-धीरे जनजीवन सामान्य हो रहा है। पुलिस प्रशासन की ओर से चौक चौराहों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं।किसी भी हालात से निपटने के लिए पुलिस अभी भी तैयार है।सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टीका टिप्पणी पर रोक लगा दी गई है। इसके अलावा इंटरनेट सेवा भी बहाल कर दी गई है।हालांकि अभी भी 6 थाना क्षेत्र को संवेदनशील माना गया है और वहां अब भी धारा 144 लागू है।इन थाना क्षेत्रों में 1:00 बजे से 5:00 बजे तक छूट दी गई है।

रविवार को एसडीपीओ बुंडू व अन्य डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस अल्बर्ट एक्का चौक से लेकर सुजाता चौक तक फ्लैग मार्च किया।इस दौरान मोटरसाइकिल दस्ता के साथ-साथ पुलिस के जवान पैदल मार्च भी कर रहे थे। फ्लैग मार्च के दौरान कई थाना क्षेत्र के प्रभारी शामिल रहे।वहीं,राँची पुलिस बल और सेंट्रल पुलिस के जवान भी व्यवस्था पर पैनी नजर बनाए हुए हैं।