राजधानी राँची में बेखौफ हुए अपराधी,दिनदहाड़े युवक को अपराधियों ने गोली से किया छलनी,हत्या कर आराम से भाग निकला अपराधी…पुलिस सीसीटीवी में अपराधी को ढूंढ रहे हैं…..

राँची। राजधानी राँची में अपराधी बेखौफ हो गये हैं।रातू रोड स्थित सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के ग्लैक्सिया मॉल के पास गली में एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।यह घटना काली मंदिर के पीछे वाली गली में घटी है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गयी है। इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से आधा दर्जन खोखा बरामद किया है। मृतक की पहचान बिल्डर कमल भूषण के अकाउंटेंट व रिश्तेदार के रूप में हुई।मौके पर सिटी एसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारी पहुँचे हैं।बता दें कि पिछले साल बिल्डर कमल भूषण की भी हत्या हुई थी।उनकी जहां हत्या हुई थी उससे करीब एक किलोमीटर दूरी पर आज फिर करीब 13 महीने बाद उन्हीं के एक आदमी की फिर हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने मृत जमीन कारोबारी कमल भूषण के अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या कर दी है।घटना बुधवार की शाम करीब 4.35 बजे सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के गैलेक्सिया मॉल के सामने काली मंदिर के पीछे वाली गली में हुई। जहां बाइक पर सवार अपराधियों ने संजय कुमार नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद संजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

मई 2022 में जमीन कारोबारी कमल भूषण की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है की उसकी हत्या के बाद संजय कुमार ही उसके अकाउंट्स के काम को देख रहा था।बुधवार को संजय काली मंदिर के पीछे स्थित गली से वह अपने घर जा रहा था। घर से पहले करीब 200 मीटर की दूरी पर बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने संजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।पुलिस का कहना है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है।जल्द उनकी गिरफ्तारी होगी।