एक हाईवा ने धक्का मारा,दूसरी हाईवा ने माँ-बेटी को कुचल दिया,मौके पर दर्दनाक मौत….धक्का लगने के बाद माँ और दो साल की बेटी स्कूटी से सड़क पर गई थी…..

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत बोड़ाम थाना क्षेत्र के बोटा पुलिया के पास हाईवा की चपेट में आने से स्कूटी पर सवार माँ समेत दो वर्षीय उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना में स्कूटी चला रहे मानगो स्थित आजाद बस्ती निवासी इफ्तेखार अहमद बाल-बाल बच गए।घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पटमदा डीएसपी सुमित कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर मोहन कुमार एवं थाना प्रभारी धनंजय बैठा ने मृतक परिवार को काफी समझाने का प्रयास किया,पर उनकी एक ही मांग थी कि हाईवा के ड्राइवर एवं मालिक को घटनास्थल पर लाया जाए,तभी मेरी पत्नी एवं बच्ची का शव को उठाने दिया जाएगा। घटना के संबंध में मानगो आजाद बस्ती निवासी इफ्तेखार अहमद ने बताया कि वह बकरीद पर्व के बाद अपनी पत्नी रुखसाव परवीन एवं अपनी दो साल की बेटी अरीबा अहमद को लेकर स्कूटी से धनबाद में दादा से मिलने गए थे। जमशेदपुर लौटने के क्रम में रास्ते में यह दुर्घटना घटी।उन्होंने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से हाईवा को कब्जे में किया गया।

बताया गया कि एक हाईवा दूसरी हाईवा को टोचन करके पटमदा से जमशेदपुर की ओर जा रहा था, जबकि स्कूटी सवार परिवार सड़क के किनारे आराम से चल रहे थे।इसी बीच एक हाईवा ने स्कूटी को धक्का मार दिया जिससे स्कूटी के पीछे बैठे पत्नी एवं बच्ची सड़क पर गिर गये। वहीं, स्कूटी चला रहे इफ्तिखार अहमद स्कूटी के साथ दूर झाड़ी में फेंका गये।इसी दौरान पीछे वाली हाईवा ने सड़क पर गिरी मां और बेटी को कुचल दिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।इस घटना के बाद परिवार वाला का रो-रोकर बुरा हाल है।