रामगढ़ में दिनदहाड़े अपराधियों ने SIS कम्पनी के कर्मचारी को गोली मारकर करीब 30 लाख रुपये लूट कर फरार…

रामगढ़।झारखण्ड में रामगढ़ में दिनदहाड़े भारतीय जीवन बीमा निगम के रामगढ़ शाखा से रुपये लेकर निकल रहे एसआईएस कंपनी के कैश मैनेजमेंट सर्विस के कस्टोडियन को गोली मारकर रुपये से भरे बैग और एक ब्रीफकेश लूट लिया।इस दौरान अपराधिययों ने 29 लाख 34 हजार 797 रुपये लूटे लिये। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे कस्टोडियन प्रेम मिश्रा और संतोष पांडेय कंपनी के वाहन से कैश कलेक्ट करने निगम की शाखा में पहुंचे चालक श्याम बिहारी पाहन एवं गार्ड विजय शर्मा शाखा के ठीक सामने खड़े कंपनी के कैश वाहन में थे।कैश रिसिव कर दोनों कस्टोडियन शाखा से निकल कर वाहन की ओर बढ़े।इसी क्रम में पूर्व से शाखा के बाहर घात लगाये अपराधी दोनों कस्टोडियनों पर गोली चलाने लगे।जिससे प्रेम मिश्रा की जांघ में गोली लगी।जब तक लोग और कंपनी के वाहन में बैठे गार्ड और चालक कुछ समझते अपराधी कस्टोडियनों के हाथ से रुपयों से भरे बैग और ब्रीफकेश छीन कर भाग निकला।

बताया गया कि दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।अपराधी हेलमेट पहने थे तथा मुंह में गमछा बांधे हुए थे।लूट के बाद अपराधी गोलपार होते हुए सौदागर मुहल्ला की ओर भाग निकले।घटना के बाद निगम की शाखा के बाहर लोगों की भीड़ लग गई।तत्काल शाखा के कर्मचारियों व स्थानीय लोगों के सहयोग से गोली लगने से घायल प्रेम मिश्रा को सदर अस्पताल भेजा गया।जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ किशोर कुमार रजक, थाना प्रभारी रोहित कुमार, काफी संख्या में पुलिस अधिकारी और पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।जांच क्रम में पुलिस को घटनास्थल से कारतूस के दो खाली खोखे मिले हैं।एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने कहा कि दो बाइक पर पांच अपराधी थे जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है।मामले की जांच की जा रही है। जल्द अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।