Jharkhand: पलामू में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या, साइकिल से गुजर रहे राहगीर को भी लगी गोली

पलामू। झारखण्ड के पलामू जिले के पांकी में राम जानकी मंदिर के पास पांकी निवासी एक प्लास्टिक सामान के व्यवसायी जीतू गुप्ता उर्फ जीतेंद्र गुप्ता की बदमाशों ने सोमवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी। जीतू को तीन गोलियां लगी हैं। दो पेट में एक बाएं बाजू में। वहीं, इस घटना में सड़क पर जा रहे राजमिस्त्री सफीक अंसारी (50) भी अपराधियों के हमले की चपेट में आ गए और उन्हें कमर में गोली लग गई। वो गंभीर रूप से जख्मी हैं। राजमिस्त्री का एमएमसीएच, मेदिनीनगर में इलाज चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जीतू जानकी मंदिर के सामने अखिलेश प्लाई दुकान में बैठे हुए थे। तभी अचानक बाइक से तीन बदमाश आए और जीतू पर फायरिंग करने लगे। उसी वक्त बाजार से अपने घर टाटीदीरी साइकिल से जा रहे सफीक अंसारी को भी गोली लग गई। फायरिंग के बाद अपराधी मौके से भाग निकले।

घटनास्थल पर जुटे लोगों ने घायल जीतू गुप्ता व सफिक अंसारी को तुरंत पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां पर मौजूद डॉक्टर ने उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए एमएमसीएच, मेदनीनगर रेफर कर दिया। यहां जीतू गुप्ता को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि सफीक अंसारी का इलाज जारी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची व घटना का जायजा लिया। इधर, घटना के विरोध में पालमू चेंबर ऑफ कॉमर्स की पांकी इकाई ने मंगलवार को बाजार बंद रखने की अपील की है।