आपसी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या,आरोपी ने 2019 में कुदाली से मारकर अपने बाप को मार दिया था,तीन साल जेल में रहा…

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के काठीकुंड प्रखंड की घटना है,जहां सगा भाई ही कसाई बन बैठा और कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर अपने भाई की जान ले ली।हत्या की यह वारदात प्रखंड की बिछियापहाड़ी पंचायत के आम्तल्ला गांव में सोमवार देर रात को हुई।जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात को ओमप्रकाश सिंह व राजन सिंह के बीच झगड़ा चल रहा था।झगड़े के दौरान ओमप्रकाश ने छोटे भाई 25 वर्षीय राजन के सिर के पीछे कुल्हाड़ी से घातक वार कर दिया, जिससे मौके पर ही राजन की मौत हो गयी।ग्रामीणों को इसकी जानकारी होते ही उन्होंने पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि छोटू मुर्मू को घटना जानकारी दी।ग्रामीणों के प्रयास से आरोपी को पकड़ कर रखा गया और पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी।

घटना की सूचना मिलते ही देर रात थाना प्रभारी नित्यानंद भक्त पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। शव को कब्जे में लेते हुए हत्यारोपी को हिरासत में लिया। मंगलवार को मेडिकल कराने के बाद हत्यारोपी ओमप्रकाश को जेल भेजते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।

बताया जाता है कि इससे पहले 2019 में अपने पिता की कुदाल से मारकर हत्या करने के आरोप में ओमप्रकाश 3 साल जेल में रहा था।अब ओमप्रकाश भाई की हत्या के आरोप में पुलिस गिरफ्त में है।