Ranchi:प्रेम-प्रसंग में युवती के परिजनों ने की मारपीट,युवक का संदिग्ध हालात में मिला शव,हत्या या आत्महत्या ! पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।जिले के नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत हाहाप पंचायत के सापारोम में अर्धनिर्मित मकान से संदिग्ध हालात में सुखराम मुंडा उम्र 20, पिता स्वर्गीय महावीर मुंडा का शव बरामद किया है।शुक्रवार की सुबह नामकुम थाना पुलिस मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्रेम प्रसंग में हत्या या आत्महत्या ?

परिजनों के अनुसार सुखराम का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।गुरुवार को सुखराम एवं युवती दोनों मृतक सुखराम के घर में थे।जिसकी जानकारी युवती के परिजन को मिलीं।उसके बाद सुखराम के घर पहुंचे युवती के परिजनों ने युवती एवं सुखराम से मारपीट की।युवती के परिजन युवती को गांव से किसी दुसरे जगह पर ले गए।

परिजन का कहना है कि सुखराम रात में अपने अर्धनिर्मित मकान में सोने चला गया। जहां शुक्रवार की सुबह मृत पाया गया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर में कहीं भी चोट का निशान नहीं है।वहीं कमरें से दवाई का खाली रेपर एवं एक इंजेक्शन का निडिल मिला है।आशंका जताया जा रहा है युवक ने दवाई खाकर आत्महत्या की है।पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट होगा की हत्या है या आत्महत्या है।पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है।

–“युवती ग्राम सपारोम की जिसकी उम्र करीब 15 वर्ष आठवीं क्लास में पढ़ती है के साथ मृतक सुखराम मुंडा, ग्राम सपारोम के साथ प्यार करता था।गुरुवार को लड़की अपने घर से आई थी लड़का उसे अपने घर ले गया था। लड़की के परिवार वाले लड़की को उसके घर से जबरदस्ती लड़की के साथ मारपीट कर ले गए थे।लड़का रात में शराब एवं अन्य कोई जहरीला पदार्थ पी लिया था।और शाम में 7:00 बजे अपने भाई से बातचीत किया है।शुक्रवार सुबह उसका भाई उसे मृत पाया। मामला अभी तक सुसाइड का लग रहा है”–सुनील कुमार तिवारी,थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर नामकुम