पति-पत्नी में हुआ विवाद,पति को ऐसा गुस्सा आया कि पत्नी के ऊपर बम से हमला कर दिया,बम सिर में लगी,मौके पर मौत,पुलिस को खुद फोन कर आरोपी पति ने जानकारी दी

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिला के बुढ़ई थाना क्षेत्र से सनसनीखेज़ हत्या का मामला सामने आया है,जहां एक पति ने आपसी विवाद में बम मारकर पत्नी की हत्या कर दी।हत्या के बाद हत्यारे पति ने खुद पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के हत्यारा पति मुकुल झा को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई।

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक, बुढ़ई निवासी मुकुल झा और उसकी पत्नी के बीच हमेशा शराब पीने के कारण झगड़ा होता था हत्यारा पति मुकुल झा पेशे से ड्राइवर है। बुधवार देर रात वह घर पहुंचा। जिसके बाद पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया बात इतनी बढ़ गयी कि आवेश में आकर उसने 35 वर्षीय पत्नी शिशुकला देवी पर बम से हमला कर दिया। बम सीधे पत्नी के सिर पर लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतिका की दो बेटी है, जिसमें एक नौ साल और दूसरी 11 साल की है।

इधर घटना के बाद हत्यारे पति मुकुल झा ने खुद पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद बुढ़ई थाना प्रभारी जीशान अख्तर, एएसआइ भागीरथ महतो, सुभाष रजक और जमशेद आलम दलबल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटनास्थल से बम के अवशेष भी जब्त किए. वहीं, बम के फटने से उसका टुकड़ा आरोपी के शरीर में आकर भी लगा। गुरुवार को पुलिस आरोपी मुकुल झा को लेकर सदर अस्पताल गुमला पहुंची वहां उसका स्वास्थ्य जांच कराया गया। साथ ही डाक्टरों के माध्यम से उसके शरीर में लगे बम के अवशेष को जमा करवाकर, उसे भी जब्त कर लिया गया।उसके बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया।

इधर घटना को लेकर मृतिका के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।पुलिस छानबीन कर रही है बम कहाँ से लाया।