ब्लूटूथ नहीं दिया तो दोस्त ने दोस्त को हरमू नदी में फेंका,आरोपी दोस्त गिऱफ्तार,शव नहीं मिला है

राँची।राजधानी राँची के अरगोड़ा निवासी मंटू स्वासी की हत्या इसलिए कर दी कि ब्लू टूथ दोस्त को नहीं दिया था।मामले का खुलासा हो गया है लेकिन मंटू का शव नहीं मिला है।बताया जाता है को मंटू 14 अगस्त से घर से लापता था।मंटू की हत्या उसके दोस्त ने ही की है। पुलिस ने आरोपी दोस्त को पकड़ लिया है। हालांकि अभी तक मंटू का शव बरामद नहीं हो सका है।

बताया जाता है कि अरगोड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला मंटू स्वासी 14 अगस्त की शाम से ही लापता था। जिसे लेकर मंटू की मां ने अरगोड़ा थाने में उसके लापता होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई जांच में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले। सुराग को खंगालने के बाद पुलिस ने मंटू के दोस्त सोनू से पूछताछ की तो उसकी हत्या का खुलास हुआ।हत्या की वजह एक ब्लूटूथ था।आरोपी सोनू ने बताया कि उसने मंटू के हत्या केवल एक ब्लूटूथ के लिए कर दी।

मामले की जानकारी देते हुए अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि आरोपी दोस्त सोनू, मंटू से हरमू नदी के पास ब्लूटूथ छीन रहा था। इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ।जिसके बाद सोनू ने मंटू को हरमू नदी में धक्का दे दिया,उस दरम्यान बारिश हो रही थी और नदी में भी काफी पानी था।जिस कारण वह नदी में बह गया अब तक शव भी नहीं मिल पाया है जिसकी तलाश के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।