नीतीश कुमार ने हिन्दू भावना से किया खिलवाड़? विष्णुपद मन्दिर के गर्भगृह में मुस्लिम मंत्री को लेकर घुसे, जनता में आक्रोश

गया। बिहार में जबसे नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भाजपा का साथ छोड़कर आरेजडी महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई है। तबसे उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। एक तरफ जहां मंत्रिमंडल के बाद से नीतीश सरकार विवादों में फंसी हुई है। वहीं दूसरी ओर राज्य में क्राइम का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है। आज युवाओं ने बेरोजगारी को लेकर सड़क पर उतार नीतीश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल किया। इसी बीच सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से मुश्किलों में घिर गए है। सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की जा रही है। दरअसल नीतीश कुमार ने हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। अब सोशल मीडिया यूजर्स उनको खरी-खरी सुना रहे है।

दरअसल, नीतीश कुमार गया के विष्णु पद मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे। लेकिन इस दौरान वो अपने साथ बिहार सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी को अपने साथ ले गए। मीडिया से बात करते हुए इसराइल मंसूरी ने कहा कि, मेरा संयोग है कि मैं सीएम नीतीश कुमार के साथ विष्णुपद मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश किया।

हैरान करने वाली बात ये है कि गया के विश्व प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर मुख्य द्वार पर अहिंदू प्रवेश वर्जित लिखा हुआ है। लेकिन नीतीश कुमार अपने साथ मुस्लिम नेता को साथ लेकर चले गए। वहीं वीडियो सामने के बाद मोहम्मद इसराइल मंसूरी मंदिर एंट्री को लेकर बवाल मच गया है। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्सा देखने को मिल रहा है। ट्विटर पर यूजर्स सीएम नीतीश कुमार को कड़ी फटकार लगा रहे है।