मानव तस्करों ने खूंटी की दो नाबालिग आदिवासी बेटीयों को दिल्ली में बेचा, एक बच्ची बरामद, दूसरी अभी भी तस्करों के चंगुल में।

खूँटी। मारंगहादा थाना क्षेत्र की दो बच्चियों को मानव तस्कर दिल्ली ले जाकर बेच दिया गया था। जिसमे आज एक बच्ची चाईल्ड लाईन फरीदाबाद दिल्ली की टीम ने मेट्रो स्टेशन से बरामद किया है। चाइल्ड लाइन के अनुसार बच्ची स्टेशन के पास अकेली थी डरी सहमी देखकर लोगों ने सूचना चाइल्ड लाइन को दिया।

बच्ची बरामद के बाद बच्ची ने चाइल्ड लाइन को बताई की दिल्ली किसी जुनास नामक व्यक्ति अपने साथ लेकर गया था, जो उन्हें किसी के घर में काम पर लगा दिया।जहां उसे काफी प्रताड़ना दी गई।गर्म पानी में उंगिलयां डुबाई गई,मारा-पीटा गया, टॉयलेट भी साफ कराया गया।किसी तरह मौका देखकर भाग गई दूसरी बच्ची अभी भी दलालो के चंगुल में है कहा है बरामद बच्ची को नहीं मालूम। बरामद बच्ची जल्द अपने घर लौटना चाह रही है।

बच्ची की भाषा नहीं समझ पा रहे थे चाइल्ड लाइन टीम ने तो झारखण्ड के रहने वाले एक पत्रकार की मदद से बच्ची का भाषा समझकर खूँटी चाइल्ड लाइन से सम्पर्क कर बच्ची का घर का पता लगाया गया।चाइल्ड लाइन टीम की सुनीता जी के अनुसार खूँटी पुलिस से सम्पर्क हो गया है।उन्होंने बताई की डीएसपी से बात हुई है टीम दिल्ली पहुंचेगी।उसके बाद कानूनी प्रक्रिया के बाद पुलिस को बच्ची सौंप दिया जाएगा।उन्होंने ये भी बताई की दूसरी बच्ची की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है।