खूंटी से फिर आयी झकझोर देने वाली खबर। 9 वर्षीय नाबालिग लड़की का गणतंत्र दिवस के दिन हुआ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार।

खूंटी। खूंटी जिले से फिर एक बार झकझोर कर रख देने वाली खबर मिल रही है। जानकारी के अनुसार खूंटी के मुरहू थाना क्षेत्र में एक 9 वर्षीय नाबालिग से बलात्कार होने की खबर मिल रही है। मामले में आरोपी के खिलाफ मुरहू थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित नाबालिग का मुरहू पुलिस द्वारा मेडिकल भी करवा लिया गया है।

आरोपी ने गणतंत्र दिवस के दिन घटना को दिया अंजाम

खबर के अनुसार खूंटी जिला के मुरहू थाना क्षेत्र के गोड़ा टोली के रहने वाली 9 वर्षीया नाबालिग लड़की को आरोपी बड़ाईया मुंडू ने गणतंत्र दिवस के दिन यानी कि 26 जनवरी 2020 को शाम 7 के आसपास जबरन उसके घर से आधा किलोमीटर दूर चुवाँ के तरफ ले जाकर जबरन बलात्कार किया। पीड़ित नाबालिग लड़की ने डर के मारे घटना के सम्बंध में किसी से कुछ नहीं बताई।

असहनीय पीड़ा होने पर तीन दिन बाद घरवालों को बताई

पीड़ित नाबालिग लड़की के परिजनों के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार दिनांक 29 जनवरी को जब नाबालिग बच्ची को असहनीय पीड़ा होने लगी तब जाकर उसने घरवालों को घटना की पूरी जानकारी दी। फिर घरवालों ने 30 जनवरी को मुरहू थाना जाकर प्राथमिकी दर्ज कराई।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुरहू थाना प्रभारी ने बतलाये कि पीड़ित नाबालिग का मेडिकल कराया जा चुका है और पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,और आगे की कार्यवाही जारी है।