चाईबासा:उग्रवादियों के खिलाफ चलाये जा रहे सर्च ऑपरेशन में पुलिस को मिली सफलता, कारतूस समेत कई अन्य सामान बरामद..


Chaibasa: टेबो थाना क्षेत्र के मनमारू की पहाड़ियों में उग्रवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों के द्वारा चलाये जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को सफलता हाथ लगी।

सुरक्षाबल को इस सर्च ऑपरेशन में उग्रवादियों के दैनिक उपयोग की सामग्री सहित दो मोटरसाइकिल और कई जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. सुरक्षा बल को देखते ही मौके से उग्रवादी भागने में सफल रहे. उग्रवादियों की धड़पकड़ के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पीएलएफआइ संगठन के कैंप लगा कर ठहरने की मिली थी सूचना
पुलिस के वरीय अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि टेबो थाना क्षेत्र अंतर्गत मनमारू की पहाड़ियों में उग्रवादी पीएलएफआइ संगठन कैंप लगा कर ठहरा हुआ है. सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा के निर्देशानुसार जिला पुलिस, सीआरपीएफ 60, 174 और कोबरा के वरीय अधिकारियों के साथ योजना बना कर सूचना के सत्यापन के लिए मनमारू की पहाड़ियों पर संयुक्त सर्च अभियान चलाया गया।

सुरक्षाबल को देखते भागे उग्रवादी
सर्च अभियान के दौरान पीएलएफआइ उग्रवादी भारी संख्या में सुरक्षाबलों को पहाड़ी पर चढ़ता देख घने जंगलों का फायदा उठा कर भागने में सफल रहे.

वहीं, पुलिस जवानों ने मनमारू पहाड़ी स्थित उग्रवादियों के कैंप लोकेशन से उनके दैनिक उपयोग की सामग्री और दो मोटरसाइकिल, जिंदा गोली आदि सामान बरामद किया है. हालांकि क्षेत्र में उग्रवादियों की धरपकड़ के लिए पुलिस, सीआरपीएफ और कोबरा के जवान मनमारू पहाड़ी को खंगाल रहे हैं।