हाइवा और ऑटो में भीषण टक्कर,चार लोगों की मौत,साप्ताहिक हाट से घर लौट रहे थे ऑटो सवार…

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी जिले के तोरपा थाना क्षेत्र के डांड टोली के पास मंगलवार की देर शाम एक हाइवा और टेम्पू में भीषण टक्कर हो गई।जिसमे टेंपो चालक बिपिन भेंगरा (45 वर्ष) सहित चार लोगों की मौत हो गयी मृतकों में एक महिला भी शामिल है।मृतक बिपिन भेंगरा डोड़मा पुटकल टोली का रहने वाला था।वह बाजार में जूता चप्पल बेचने का काम करता था।

जानकारी के अनुसार वह मंगलवार को टेंपो से तोरपा साप्ताहिक हाट आया हुआ था। वापस लौटने के क्रम में तीन अन्य लोग टैंपो पर सवार हो गये। लौटने के क्रम में डांड टोली के पास विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा ने टेंपो में ज़ोरदार धक्का मार दिया।टेंपो पर सवार चारों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।सूचना पाकर आसपास के लोग वहां जमा हो गये।

एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी, पुलिस इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह, थाना प्रभारी मनीष कुमार, उपप्रमुख संतोष कर, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष रुबेन तोपनो आदि वहां पहुंचे।स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला तथा थाना लाया गया।अन्य तीन मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है।

बताया जाता है कि मृतक बिपिन अपने घर का इकलौता कमाऊ व्यक्ति था।उसके दो बेटा व एक बेटी है।घटना के बाद पत्नी सीऑन भेंगरा तथा बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।