हाईप्रोफाइल मामला:कॉन्ट्रेक्टर को रेप केस में फंसाने की धमकी,जबरन 1 करोड़ 1 लाख खाते में किया ट्रांसफर …..

भोपाल।मध्यप्रदेश के भोपाल से एक हाईप्रोफाइल सनसनीखेज घटना हुई है।खबर के अनुसार पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक के कॉन्ट्रेक्टर भतीजे को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर एक करोड़ रुपए की अड़ीबाजी का एक हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है। बताया जाता है कि पुलिस के सीनियर अफसरों से जुड़ी एक महिला ने अपनी एक सहेली के साथ मिलकर पहले कॉन्ट्रेक्टर को पार्टी के बहाने अपने जाल में फंसाया।इसके बाद दो नकाबपोश साथियों से कांट्रेक्टर के साथ रूम में मारपीट कराई और एक करोड़ रुपए मांगे। इसके बाद बदमाशों ने जबरन उनके मोबाइल से एक महिला के खाते में 1 करोड़ 90 लाख रुपए ट्रांसफर कर लिए। महिला आखिरी तक रेप का केस दर्ज करने के लिए पुलिस पर दबाव बनाती रही।लेकिन पुलिस ने छानबीन शुरू की तो कहानी कुछ और निकलने की बात सामने आई है। घटना बुधवार की दोपहर की है।

पुलिस के मुताबिक चाणक्यपुरी, सीहोर निवासी 46 वर्षीय मुकेश वर्मा कांट्रेक्टर हैं। वह भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक के सगे भतीजे हैं। मुकेश ने पुलिस को बताया कि उनकी सोनाली दातरे से पहचान थी। सोनाली पुलिस के कई सीनियर अफसरों से जुड़ी हुई है। बुधवार को सोनाली ने मुकेश को जन्मदिन पार्टी के बहाने काॅल कर न्यू मार्केट बुलाया था। न्यू मार्केट में सोनाली के साथ उसकी सहेली आरती ठाकुर भी थी। तीनों ने खजूरी सड़क के आकृति एक्जोटिका में 2500 रुपए में एक मकान बुक किया और वहां पार्टी की।पार्टी के दौरान मुकेश की तबियत बिगड़ गई।।

सूचना पर पुलिस ने मुकेश को बैरागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया था।इधर गुरुवार सुबह फिर सोनाली ने मुकेश को काॅल कर रुपयों की डिमांड की।सोनाली ने रेप का केस दर्ज कराने का प्रयास भी किया, लेकिन सफल नहीं हो सकी। पुलिस ने सोनाली दातरे, आरती ठाकुर और दो साथियों पर मारपीट, अड़ीबाडी, ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया है।