हजारीबाग:हाथी का कहर,एक ही परिवार के चार लोगों को चपेट में लिया,माँ-बेटा और बेटी को पटक कर मार डाला,पिता गम्भीर रूप से घायल

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी में पिछले कई दिनों से जंगली हाथियों ने आतंक मचा रखा है। रविवार देर रात जंगली हाथियों के झुंड़ ने केरेडारी के कंडाबेर पंचायत अंतर्गत इतीज गांव में हाथियों के झुंड ने एक ही परिवार के चार लोगो को चपेट में ले लिया।जिसमें माँ बेटा और बेटी की मौत हो गई ।वहीं पिता को घायल अवस्था में लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।लेकिन उसकी भी स्थिति नाजुक बनी है।

बताया जा रहा है कि कांडाबेर पंचायत के इतिज गांव में हाथी की झुंड ने एक घर में हमला कर दिया।जिससे घर मे सो रहे परिवार को भागने का मौका तक नहीं मिला।चार लोगों को कुचल दिया।जिसमें तीन की मौके पर मौत हो गई है। सूचना पर वन विभाग की टीम,पुलिस, बीडीओ ,सीओ मौके पर पहुँचे हैं।मृतकों में रोहणी देवी 40 वर्ष,पुत्र मुकेश कुमार 12 वर्ष,पुत्री सुंदरी कुमारी 10 वर्ष तथा पिता रामबृक्ष राम सिंह 45 वर्ष घायल है। जिनको 108 एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा है।सभी कंडबेर पंचायत के इतिज गांव के इस दर्दनाक घटना से पूरे क्षेत्र में भय का माहोल व्याप्त है।