राँची पुलिस अलर्ट:मुख्यमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर युवा संगठनों के द्वारा काला दिवस मनाने की सूचना पुलिस को मिली थी,मोरहाबादी में भारी संख्या में पुलिस तैनात

राँची।झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जन्म दिवस के अवसर पर युवा संगठनों के द्वारा काला दिवस मनाने की तैयारी को लेकर राँची पुलिस अलर्ट है।युवाओं के मोरहाबादी मैदान में जुटने की सूचना है,इस वजह से पूरे मोरहाबादी मैदान में पुलिस की तैनाती कर दी गई है।युवाओं के द्वारा विरोध प्रदर्शन करने की सूचना मिलने के बाद एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर जहां मोरहाबादी मैदान में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।वहीं सीएम आवास के आसपास भी पुलिस तैनात किए गए हैं। पूरे मोरहाबादी मैदान को बेरिकेडिंग कर घेर दिया गया है।पुलिस के अधिकारी पूरे लगातार मामले पर नजर बनाए रखे हुए है।

मोरहाबादी मैदान में एकजुट होकर काला दिवस मनाएंगे

जानकारी के अनुसार सीएम हेमंत सोरेन के जन्मदिन के अवसर पर हजारों की संख्या में सभी परीक्षाओं के अभ्यर्थी मोरहाबादी मैदान में एकजुट होकर काला दिवस मनाएंगे वहीं, यातायात को बाधित कर धरना/प्रदर्शन कर हंगामा करने की भी सूचना है। इसके अलावा उग्र आंदोलन कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आवास घेराव करना और रातू रोड चौक, गौशाला मोड़, शनि मंदिर चौक, किशोरगंज चौक एवं अन्य चौक चौराहों को जाम करने की योजना है,ताकि मुख्यमंत्री और अन्य मंत्री प्रोजेक्ट भवन स्थित झारखण्ड मंत्रालय नहीं जा सके। इस तरह की सूचना मिलने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है।और जगह जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है।