गुमला:युवक का शव मिलने से बवाल,युवक की गला रेतकर हत्या,ग्रामीणों ने 4 घंटे किया सड़क जाम,पुलिस प्रशासन ग्रामीणों को समझाने में जुटी है

राँची।झारखण्ड के गुमला जिले में सोमवार की सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है।वहीं,घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर छत्तीसगढ़-गुमला मार्ग पर जाम लगा दिया है। करीब 4 घंटे से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर जमे हुए हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से आश्वासन के बावजूद विवाद नहीं थम रहा है। मामला जिले के रायडीह प्रखंड क्षेत्र के सुरसांग थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार महुआ टोली गांव निवासी 32 वर्षीय हिफजूल मंसूरी नामक युवक की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी है।घटना रविवार को देर रात को अंजाम दिया गया। सोमवार को शव रायडीह थाना क्षेत्र के मांझा टोली मिलमिली पुल के समीप से बरामद किया गया।बताया जाता है कि लाश को देखने से ऐसा लगता है कि धारदार हथियार से युवक का गला रेता गया है। सिर में गोली मारे जाने जैसे निशान है। घटना के बाद महुआ टोली व आसपास के ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीण घटना स्थल के पास नहीं जाने दिया। ग्रामीणों ने शव को अपने कब्जे में लेकर मांझा टोली मिशन के समीप सड़क जाम कर दिया है। प्रदर्शन में करीब 500 से अधिक ग्रामीण शामिल है। इसके कारण छतीसगढ़-गुमला मुख्य मार्ग पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है।

घटना को लेकर ग्रामीण में इतना आक्रोश है कि वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है। ग्रामीण घटना स्थल पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े है। पुलिस अधिकारियों के कहने पर एसपी ने ग्रामीणों से फोन पर बात की है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने का आश्वासन दिया है ।इसके बावजूद ग्रामीण उन्हें घटना स्थल पर बुलाने पर अड़े है।