खूँटी:अनियंत्रित कार एक घर के दीवार से टकरा गया,केंन्द्रीय मंत्री के प्रतिनिधि सहित दो घायल

खुंटी।केंद्रीय मंत्री एवं खूंटी के सांसद अर्जुन मुंडा के प्रतिनिधि की रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं।बताया जा रहा है को इस दुर्घटना में दो लोग घायल हुए हैं। घटना खूंटी में चुरकी टोंगरी के पास हुई। बताया गया कि अनियंत्रित कार एक घर के दीवार से टकरा गई। कार में सांसद के विद्युत विभाग जिला प्रतिनिधि नीरज पाढ़ी तथा भाजपा डिजिटल इंडिया प्रकोष्ठ से जुड़े दीपक तिग्गा सवार थे। दोनों खूंटी-सिमडेगा रोड से होकर भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।स्थानीय लोगों के अनुसार दुर्घटना के बाद कार का शीशा तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया।घायल अवस्था में दोनों लोगों को बाइक से रेफरल अस्पताल तोरपा पहुंचाया। वहां से बेहतर इलाज के लिए राँची के आर्किड अस्पताल भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि सांसद प्रतिनिधि नीरज के सिर और दीपक तिग्गा के पैर में चोट लगी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता घायलों को देखने पहुंचे।दोनों खतरे से बाहर है।

बताया गया कि घायलों को इलाज के लिए लेकर पहले तोरपा रेफरल अस्पताल पहुंचे तो अस्पताल में कोई चिकित्सक अथवा नर्स मौजूद नहीं था। अस्पताल में काम करने वाले सफाई कर्मी ने ही दोनों नेताओं को प्राथमिक चिकित्सा उपलब्ध कराई। इसके बाद भाजपा नेता सुबोध जायसवाल घायलों को बेहतर इलाज के लिए राँची लेकर गए।