हजारीबाग:आपसी विवाद में पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या,आरोपी पति फरार

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग में घरेलू विवाद के कारण पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया।यह घटना बड़ा बाजार थाना के मल्हार टोली का है।बताया जा रहा है पति का नाम राजेश खटीक बताया जा रहा है,जबकि उसकी पत्नी का नाम वंदना खटीक है।बताया जा रहा है कि महिला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की रहने वाली है।महिला के पिता का नाम कल्लू सोनकर बताया जा रहा है।इधर सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

वहीं, मृतका वंदना के देवर सोनू सोनकर और सास प्रभा देवी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. बड़ा बाजार टीओपी पुलिस ने घटनास्थल से एक खाली मैगजीन बरामद किया है. घटना के बाद मल्लाहटोली मुहल्ले में सन्नाटा पसरा है।मृतका के शव का पोस्टमार्टम शेख भिखारी मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में कराया गया है।

पुलिस ने मृतिका के परिजनों को सूचना दे दी है।परिजन हज़ारीबाग के लिए रवाना हो गया है।बताया जाता है कि महिला के कुछ परिवार के सदस्य राँची में रहते हैं।सूचना मिलने के बाद राँची से परिजन हजारीबाग पहुँचने वाले हैं।हत्या किस वजह से की गई है।पुलिस छानबीन में जुटी है।महिला के कुछ परिजनों ने बताया कि महिला ने 15 दिन पहले एक बेटी को जन्म दी थी।बेटी की छठी कार्यक्रम कुछ दिन पहले मनाया गया था।महिला के परिजनों की माने तो दहेज को लेकर हत्या की गई है।फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।महिला के परिजन के आने के बाद ही मामले में ज्यादा जानकारी मिल सकती है।