हजारीबाग डीडीसी पर मरीज को सरेआम पीटने का आरोप, लोगों ने किया सड़क जाम।

हजारीबाग: जिले के डीडीसी विजया जाधव के द्वारा उनके आवास के आगे बैठे कोडरमा के रहने वाले मरीज सुंदर दास की पिटाई का मामला सामने आया है.बता दे कि डीडीसी के द्वारा मरीज की डंडे से पिटाई करने के बाद मरीज सुंदर दास घायल हो गए.पिटाई के विरोध में लोगो ने रांची-पटना एनएच 33 को जाम कर दिया.स्थानीय लोगों ने बताया कि मरीज रोड पर टॉयलेट करते देखकर डीडीसी ने पिटाई कर दी.पुलिस के द्वारा लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवाया गया.

क्या है मामला:-

मिली जानकारी के अनुसार कोडरमा के रहने वाले मरीज सुंदर दास को इलाज के लिए आरोग्यम में भर्ती कराया गया था. हरि सुंदर दास को डॉक्टर से दिखाकर उनके परिजन उन्हें कोडरमा ले जाने की तैयारी में थे इसी दौरान बस पकड़ने जिला परिषद चौके के समीप पहुंचा. मरीज सुंदर दास शुगर का लेबल अधिक होने के कारण वह कांपने लगा और डीडीसी के आवास के समीप बैठ गया.इसी क्रम में डीडीसी विजया जाधव ने सुंदर दास द्वारा खुले में लघुशंका की आशंका को ध्यान में रखते हुए उसकी लाठी से पिटाई कर दी.

पिटाई के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम:-

मिली जानकारी के अनुसार डीडीसी विजया जाधव के मरीज सुंदर दास पिटाई करने के बाद सुंदर दास चेहरे से खून भी टपकने लगा. पत्नी रीना देवी द्वारा डाॅ. का पूर्जा दिखाए जाने का प्रयास किया गया और इसकी जानकारी भी दी गई, लेकिन उसकी नहीं सुनी गई. मरीज की पिटाई करने के बाद डीडीसी अंदर चली गईं. इसके बाद मरीज सड़क पर सो गया और देखते ही देखते सड़क जाम हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने भी सड़क जाम कर दिया,हालांकि बाद में पुलिस के द्वारा लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया गया.