गिरिडीह:ऑटो चालक की लापरवाही,तेज रफ्तार में ऑटो पलटी,माँ के साथ शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे मासूम बच्चे की मौत,माँ और भाई घायल

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में रविवार की दोपहर अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गया जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई।वहीं एक महिला और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए।ये घटना जिले के गावां थाना क्षेत्र के बेन्ड्रो गांव के पास तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलटने के कारण हुई।बताया गया कि पूरा परिवार वाहन में सवार होकर शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहा था।इसी बीच हादसा हुई है।

बताया जाता है कि खरसान निवासी सविता देवी पति जगरनाथ दास अपने दो बेटे के साथ घर से ऑटो पर सवार होकर वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए डोमचांच खरखार जा रही थीं।इसी बीच बेन्ड्रो गांव के पास हादसा हो गया। घटना में सविता देवी उम्र 28 वर्ष व दोनों बेटे हिमपाल कुमार उम्र 2 वर्ष एवं सागर कुमार उम्र 5 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को एंबुलेंस से गावां अस्पताल पहुंचा गया। जहां डॉक्टरों ने सागर कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल बच्चे हिमपाल कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया । घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार होने में सफल रहा।

दुर्घटना की जानकारी स्थानीय लोगों की ओर से पुलिस को दी गई। बताया गया कि यह हादसा चालक की लापरवाही और तेज गति से हुआ।वाहन को काफी तेज गति से चला रहा था। इस दौरान रास्ते में पड़ा पत्थर से टकराकर ऑटो पलट गया।