गैंग्स ऑफ वासेपुर:गैंगस्टर फहीम खान के बेटे को दुर्गापुर किया रेफर,बुधवार को अपराधियों ने मारी थी गोली,एक कि हुई थी मौत..

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में चर्चित स्थान वासेपुर में गैगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल खान और उसके सहयोगी ढोलू के ऊपर बुधवार की रात को गोलीबारी की गई।इकबाल और ढोलू को आनन फानन में अशर्फी अस्पताल लाया गया। दोनों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया।जहां ढोलू की मौत हो गई है।वहीं इकबाल की नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि घटना की जानकारी जैसे ही इकबाल के समर्थकों को लगी अस्पताल में उसके समर्थक भारी संख्या में पहुच गए। पूरे अस्पताल परिसर में भारी भीड़ जमा हो गई।बताया जा रहा है कि वासेपुर के आरा मोड़ मंदिर मैदान के समीप दो अज्ञात हमलावरों ने फहीम खान के पुत्र इकबाल खान और उसके सहयोगी ढोलू के ऊपर फायरिंग की।फायरिंग करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी अरविंद बिन्हा, भूली बैंक मोड़ सहित अन्य थाना की पुलिस के साथ मौके पर पहुचे। पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है।वहीं आस पास के सीसीटीवी फुटेज को जांच खंगाला जा रहा है।

वासेपुर में वर्चस्व को लेकर गैगस्टर प्रिंस खान और फहीम खान में लंबे समय से अदावत चल रही है। दोनों तरफ से एक दूसरे को मारने की धमकी दी गई है।इकबाल खान वासेपुर डॉन फहीम खान का बेटा है।वासेपुर में इकबाल का वजूद है।वहीं इकबाल और प्रिंस खान के बीच जुबानी जंग चल रही है। फहीम खान के जेल जाने के बाद से वासेपुर में अपना वर्चस्व बनाने को लेकर प्रिंस खान और उसके गुर्गे कई बार गोलीबारी की घटना को अंजाम दे चुके हैं।

वहीं इकबाल के समर्थकों का कहना है कि जो भी दोषी हैं उसे पुलिस जल्द से जल्द पकड़े। झारखण्ड़ में कोयला चोर सरकार की जगह बुलडोजर बाबा योगी की सरकार चाहिए।वहीं घटनास्थल पहुंचे डीएसपी अरविंद बिन्हा ने कहा कि इकबाल और उसके एक साथी को गोली बाइक सवार हमलावरों द्वारा मारी गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

वहीं इस घटना की जिम्मेवारी एक पर्चा के माध्यम से प्रिंस खान के शूटर ने खुद ली है। पर्चा में लिखा है कि प्रिंस खान का शूटर मेजर है।उसमें लिखा है कि इस घटना के लिए इकबाल खुद जिम्मेदार है। उसका भाई साहबजादे छोटे सरकार को मरवाने के लिए शूटर खोज रहा था।छोटे सरकार के आदेश पर उसे रोड के कुत्ते की तरह मारा गया है। फहीम का कोई भी बेटा छोटे सरकार के खिलाफ खड़ा होगा तो उसका यही अंजाम यही होगा।